scorecardresearch

अजय देवगन की Bhola को लेकर दर्शकों में क्रेज, पहले दिन पार हो सकता है 10 करोड़ का आंकड़ा, ट्विटर पर जारी पहला रिव्यू

बड़े पर्दे पर उतरने से पहले ही फिल्म के ट्रेलर और गाने को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

bhola
Bhola Movie: फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Bhola Movie Review: अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ का क्रेज रिलीज होने से पहले ही दिखने लगा है. यह फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बड़े पर्दे पर आने से पहले ही फिल्म के ट्रेलर और गानों को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. हालांकि फिल्म की रिलीज में अभी दो दिन बाकी हैं, लेकिन फिल्म का पहला रिव्यू ट्विटर पर सामने आ गया है. फिल्म देखने वाले लोगों ने इसे एक बेहतरीन फिल्म बताया है जो पूरे 3 घंटे तक दर्शकों को बांधे रखती है. इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा तब्बू, संजय मिश्रा और श्रीधर दुबे भी नजर आएंगे. एक्टिंग के साथ-साथ इस फिल्म का निर्देशन भी अजय देवगन ने किया है. ये साउथ की हिट फिल्म ‘कैथी’ का रीमेक है.

फिल्म भोला की पहली समीक्षा

Always Bollywood ने भोला फिल्म का पहला रिव्यू किया है. उन्होंने फिल्म को 4 स्टार दिए हैं. रिव्यू में कहा गया है कि भोला एक बेहतरीन फिल्म है. फिल्म एक्शन और इमोशन से भरपूर है और बहुत तेजी से आगे बढ़ती है. इस फिल्म के विजुअल्स भी शानदार हैं. रिव्यू में अजय देवगन और तब्बू की स्क्रीन प्रजेंस को बेहतरीन बताया गया है. हालांकि इस ट्विटर पेज की समीक्षा की सत्यता पर अभी संदेह है, लेकिन बॉलीवुड लाइफ के अनुसार, यह समीक्षा सेंसर बोर्ड के एक सदस्य द्वारा की गई है.

Elon Musk ने बदला यह फीचर, सिर्फ वेरिफाइड यूजर्स ही Twitter Polls में हिस्सा ले सकेंगे

एडवांस बुकिंग से फिल्म ने कमाए इतने करोड़

फिल्म को लेकर बॉलीवुड को काफी उम्मीदें हैं. भील से पहले अजय देवगन ‘दृश्यम 2’ में नजर आए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी. इसलिए अजय देवगन की इस फिल्म से सभी की उम्मीदें जुड़ गई हैं. फिल्म के ओपनिंग डे के लिए एडवांस बुकिंग रिलीज से 11 दिन पहले शुरू हो गई थी. अब देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन कितना होता है. अपनी एडवांस बुकिंग के पहले दिन भोला ने देशभर में कुल 40 लाख टिकट बेचे. खबर के मुताबिक अब तक भोला की एडवांस बुकिंग 1 करोड़ से ज्यादा हो चुकी है. उम्मीद है कि यह ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की पहले दिन की कुल 3.65 करोड़ की बुकिंग को पार कर जाएगी. अगर ऐसा होता है तो फिल्म ओपनिंग डे पर 10-15 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी क्योंकि रामनवमी के चलते फिल्म देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ सकती है.

First published on: 28-03-2023 at 17:19 IST

TRENDING NOW

Business News